JIo Phone 2 Special Feature, Price & Other Important Details Read Before Purchase.

दोस्तों रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के हर वर्ष होने वाले Meeting में 05 जुलाई 2018 को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के  चेयरमैन और M.D  मुकेश अम्बानी ने जिओ फ़ोन 2 के साथ साथ कई सारे बड़ी घोषणाएं की हैं। हम इस आर्टिकल में जिओ फ़ोन 2 के बारे में उसके स्पेसिफिकेशन, Price इत्यादि के बारे में विस्तार पूर्वक जानेंगें तो दोस्तों इस पोस्ट को पूरा पढ़ें 
Jio Phone 2 के लिए एक बहुत ही दमदार ऑफर आने वाला हैं, अगर आप Jio Phone 2 लेना चाहते हैं तो आप अपने पुराने Jio Phone को एक्सचेंज कर और 501 रूपये देकर नया Jio Phone 2 ले सकते हैं। यह ऑफर 21 जुलाई 2018 से शुरू हो जायेगा। आप इस फ़ोन को 15 अगस्त 2018 से ले सकते हैं अगर आप जिओ फोन 2 लेना लेने का मन बना रहे हैं तो आपको JIo Phone 2 Specifications, price इत्यादि के बारे में पता होना चाहिए। आइये जिओ फ़ोन के स्पेसिफिकेशन  के बारे में जानते विस्तार पूर्वक हैं।

01 JIo Phone 2 Specifications/Features. 

जिओ फ़ोन 2 में आपको KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। इस फ़ोन में 4GB Internal Storage और 512 MB Ram दिया गया है साथ ही आप इस फोन में External मेमोरी कार्ड उपयोग कर सकते हैं और 128GB तक फ़ोन मेमोरी को बढ़ा सकते हैं। Jio Phone 2 में आप ड्यूल सिम उपयोग कर सकते हैं। इस फ़ोन की स्क्रीन साइज़ 2.40 इंच, Resolution 240×320 pixels दिया गया है। अगर हम जिओ फ़ोन 2 में कैमरा की बात करें तो आपको इसमें रियर कैमरा 2 मेगापिक्सेल और फ्रंट में 0.3 MP कैमरा दिया है। इन सभी के अलावा आपको और भी कई सारे Feature देखने को मिलेंगे जैसे WiFi, ब्लूटूथ, GPS , FM इत्यादि। इस फ़ोन में बैटरी कैपेसिटी 2000 mAh दिया गया है।
इस स्मार्टफोन में आप आसानी से गूगल के एप्लीकेशन जैसे Youtube, Google Map etc  उपयोग कर सकते हैं साथ ही आप इसमें व्हाट्सएप्प, फेसबुक जैसे App  का उपयोग कर पायेंगें।

यह भी पढ़ें :)  





02 JIo Phone 2 Price. 

Jio Phone 2 के Features जानकर आप इस फ़ोन को कितने में खरीदना पसंद करेंगे आप हमें कमेंट में बताये। आइये इस Jio Phone 2 के प्राइस के बारे में जानते हैं। इस फ़ोन को आप 2999 रूपये में खरीद सकते हैं लेकिन अच्छी बात यह है की अगर आपके पास पुराना जिओ फ़ोन हैं तो यह फोन आपको सिर्फ 501 रूपये में मिलेगा। यह एक्सचेंज ऑफर 21 जुलाई से शुरू हैं अगर आप इस फोन को लेने का मन बना रहें है तो तैयार हो जाएँ। इस फ़ोन को आप 15 अगस्त 2018 से बुक कर सकते हैं और ले सकते हैं ।
दोस्तों मैं उम्मीद करता हूँ की आपको Jio Phone 2 जरुर पसंद आएगा। अगर आपको यह Post भी पसंद आया होगा  दोस्तों  सोशल मीडिया पर यह पोस्ट अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें धन्यवाद ।

No comments